Thursday, May 6, 2021

एक प्रयास... Article published 2021

एक प्रयास... Article published 2021

I am happy to share with you, this is the first time, being a writer and one of my favorite articles is *"एक प्रयास..."* along with visuals (which were captured by me) published in *"आत्मा की ज्वाला"* newspaper and another e-paper published this article in their digital paper *"PRESSNOTE.in"*, and encouraged me as an honor for my extraordinary talent.

इस चहों दिशाओं फैले दुःख भरे बादलों में से यह एक खुशी की फुँहार ही तो है जिसने मैंआप और हम सभी को सुअवसर प्रदान कियाताकि इस मूल्यवान समय को गवाए बिनाप्रत्येक जन अपनी प्रतिभा के अनुसार कई नए अवसरों को पैदा कर सकेऔर खुश रहने की वजह तलाश सके। 

शायद इस लेख से किसी एक के जीवन में फिर नई जीने की आस जाग उठे। इसीलिए जो मैं महसूस करता हूँवह मैं लिखता हूँहर दिनहर पलकरता हूँ फिर एक प्रयास...

अगर आपको मेरा यह "एक प्रयास..." पसंद आता है तो मुझे लिख भेजिए। आपको मेरे विचार कैसे लगते हैं मुझे जरूर बताइये।

आज के लिए बस इतना ही। कल फिर नए विचारनए थॉट के साथ...

फिर एक बार,

सौरभ की कलम से...





 https://www.pressnote.in/Literature_News_439710.html

No comments:

Post a Comment